नई मॉडल - ऐलिस मालिश्को

हमें सुपरबीमॉडल्स में ऐलिस मालिश्को का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। उसका कास्टिंग वीडियो 24 मई को शुरू हुआ, और उसके बाद उसके पोलरॉइड्स और परिचय वीडियो।

एलिस लातविया की रहने वाली है लेकिन एक कामुक मॉडल के रूप में अपना नया करियर बनाने के लिए अपना समय पूरे यूरोप में बिताती है। हालाँकि वह अभी शुरुआत कर रही है, उसने हमें बताया कि वह हमेशा से पोर्न की प्रशंसक रही है। वह अपने शीर्ष 5 पसंदीदा पोर्न सितारों का नाम भी बता पाई थी, इसलिए हम जानते हैं कि वह इरोटिका की एक गंभीर पारखी है!

SuperbeModels.com देखें और उसकी आगामी सामग्री को देखना सुनिश्चित करें।

साशा कोवल का परिचय
नवम्बर 21, 2022
दोस्तों, यह फिर से प्यार में पड़ने का समय है। साशा कोवल एक दुर्लभ खोज है जो आपके दिमाग को उड़ा देने वाली है और आपको मिंक्स, बेलारूस के लिए अगले विमान पर इस निवर्तमान पार्टी गर्ल का अपना संस्करण खोजने के लिए आशा करती है, जो सिर्फ कैमरे पर प्रदर्शन करना पसंद करती है और उससे मज़ेदार कामुकता का आनंद लेती है। सुंदर गोरा बाल उसके प्यारे चित्रित पैर की उंगलियों के नीचे। साशा हमें 2021 के जुलाई में मिली थी और हमें नहीं पता था कि जब वह हमारे दरवाज़े से अंदर आएगी तो क्या उम्मीद की जाए। अकेले उसके आत्मविश्वास ने एक कास्टिंग वीडियो को एक निश्चित चीज़ बना दिया और उसके ड्रॉप-डेड भव्य पूर्वी यूरोपीय सुनहरे बालों वाले लुक को नकारा नहीं जा सकता था। परिणामी कामुक आकर्षण ग्रेनेड वह है जो आप उसके अनोखे मज़ेदार कास्टिंग वीडियो में पाएंगे। हर कास्टिंग अद्वितीय है और हर मॉडल, चाहे वह कितना भी अनुभवी हो या कितनी स्वाभाविक रूप से ऑनस्क्रीन मोहक की भूमिका में आ जाती है, फिर भी उसे कुछ दिशा की आवश्यकता होती है। इस तरह वे इस मार्गदर्शन पर खरा उतरते हैं जो कामुक सिनेमा की दुनिया में एक नई अभिनेत्री को बना या बिगाड़ सकता है, इसलिए कैमरे के दोनों तरफ हमेशा कुछ नर्वस होते हैं। अपनी फिल्म की शूटिंग के दिन, साशा पूरी तरह से इसे ले आई और फिर कुछ। उनका फोटोशूट पोजिंग वाइल्ड, रॉ, सेक्सुअल और अट्रैक्टिव था। उसके नग्न शॉट्स ने न केवल सभी को आराम दिया, बल्कि पूरे दल को और यहां तक कि खुद साशा को भी उत्तेजित करने में कामयाब रहे, जैसा कि वह स्वतंत्र रूप से स्वीकार करेगी। कुल क्लब और नृत्य संगीत प्रेमी होने के नाते, लय स्वाभाविक रूप से बेलारूसी सौंदर्य के लिए आता है। प्रत्येक गतिविधि जीवन, प्रेम, कामुकता और इस क्षण के अनुभव के लिए वास्तविक लालसा से भरी होती है। चाहे वह अधोवस्त्र में हो, नग्न हो, या पूरे कपड़े पहने हो, साशा एक कामुक प्राणी है जिसकी गहरी मोहक आंतरिक प्रकृति को नकारा नहीं जा सकता। साशा कोवल जैसे रत्न हमारे उद्योग में भी दुर्लभ हैं। अभी उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और पुराने मिन्स्क शहर की इस अविश्वसनीय सुंदरता के बारे में अधिक जानना सुनिश्चित करें।
और देखें
गड़बड़
जनवरी 09, 2023
अन्ना लिसा में वह कुछ है जो केवल रूसी मॉडल कैमरे के सामने लाती हैं। हमें पहली बार 2021 के मार्च में उससे मिलवाया गया था और तुरंत पता चल गया था कि इस जंगली पक्षी के उड़ने से पहले हमें फिल्म में तेजी से कुछ हासिल करना होगा। इसने त्वरित उत्तराधिकार में फिल्माए गए कामुक कला के दो अविश्वसनीय टुकड़ों का निर्माण किया। उनके कास्टिंग वीडियो में उनके उद्दंड, लगभग अधीर आत्मविश्वास ने परदे पर अपनी जगह बनाई जिस तरह से हम स्टूडियो में उनके साथ काम करते समय भविष्यवाणी नहीं कर सकते थे। एक बार जब हमें पीछे खड़े होकर यह देखने का मौका मिला कि क्या पकड़ा गया है तो हम हैरान रह गए। अगर कोई इक्कीसवीं सदी थी, बिना किसी कारण के यौन विद्रोही, तो यह लड़की ही थी। एना पहले से ही एक फैशन मॉडल के रूप में काम कर रही थी, न्यूयॉर्क से पेरिस, टोक्यो और रोम तक रनवे पर चल रही थी, और यह सब अविश्वसनीय अनुभव तब हुआ जब हमने उसे स्टूडियो में देखा। सेक्सी पोज़, मोहक चुनौतीपूर्ण नज़रें, कामुकता और आत्मविश्वास जो चार्ट से बाहर था। क्या हमने उल्लेख किया कि वह ड्रॉप-डेड गॉर्जियस भी है? हमारे पास होना चाहिए क्योंकि यह लंबा और प्यारा, सुरुचिपूर्ण लेकिन कच्चा मॉडल जंगली स्ट्रॉबेरी गोरा दिखता है, जो संपूर्ण प्राकृतिक स्तनों, एक प्यारी गांड, और सबसे अधिक सीधे-सीधे आँखों के बीच की ओर इशारा करता है जो कहता है कि 'मैं जा रहा हूँ होश उड़ा देना'। कास्टिंग इतनी अच्छी थी कि हम तुरंत कामुक फीचर 'गो बैड' बनाने के लिए तैयार हो गए और यह वह सब कुछ था जिसकी हम उम्मीद कर सकते थे। स्ट्रैपी चमड़े के अधोवस्त्र के साथ बंधन-लाइट थीम और एना केवल एक कुर्सी और कैमरा के साथ अकेले अपना काम कर रही थी और उसका असंभव शरीर कम से कम कहने के लिए सनसनीखेज था। यदि आपने उसकी प्रोफ़ाइल और हमारे साथ उसके कार्य की जाँच नहीं की है तो आप वास्तव में कुछ खो रहे हैं। आज ही साइन अप करें और सुनिश्चित करें कि जब भी एना लिसा या हमारी कोई अन्य खूबसूरत अंतरराष्ट्रीय मॉडल कोई सनसनीखेज नया वीडियो जारी करे तो उसे सूचित किया जाए।
और देखें
PortraitsofGirls.com लैवेंडर चुंबन प्रकाशित करता है
मई 14, 2021
हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि फैशन वेबसाइट PortraitsofGirls.com ने हमारी कामुक फैशन कहानी लैवेंडर किस विद एमेली लू प्रकाशित की है। हम अपने काम को एक फैशन उन्मुख प्रकाशन में प्रदर्शित करने के लिए खुश हैं क्योंकि यह "कामुक फैशन इमेजरी" बनाने की हमारी अवधारणा को मान्य करता है ... ऐसी सामग्री जिसे दर्शक को "चालू" करने की क्षमता के लिए आनंद लिया जा सकता है, लेकिन इसका आनंद भी लिया जा सकता है एक व्यापक दर्शक जो इसकी कलात्मक खूबियों के लिए इसकी सराहना करता है। हम इस बात से रोमांचित हैं कि हमारा काम मुख्यधारा की फैशन की दुनिया में प्रवेश कर सकता है!
और देखें