पेश है दशा डुडको

सुपरबी मॉडल्स के साथ एक मॉडल के रूप में इंटरनेट पर धूम मचाने के लिए आपके पास सुपरमॉडल लुक होना जरूरी नहीं है। हमारा मानना है कि सभी प्रकार की सुंदरता समान रूप से कामुक हो सकती है। लेकिन अगर आप सुपरमॉडल जैसे दिखते हैं, तो हम निश्चित रूप से आपको कास्टिंग वीडियो के लिए मना नहीं करेंगे। दशा डुडको के मामले में, हम लगभग झिझक रहे थे क्योंकि यह युवा महिला इतनी सुंदर है, हमें आश्चर्य हुआ कि क्या उसके पास उस तरह का अनोखा प्रदर्शन करने का व्यक्तित्व होगा जो सुपरबे मॉडल को भीड़ से अलग करता है। हर खूबसूरत लड़की को कास्ट नहीं किया जाता, लेकिन लड़के, क्या हम इस मामले में गलत थे।

दशा ने स्टूडियो में कदम रखते ही हमें बांधे रखा। शारीरिक आत्मविश्वास और अपने व्यक्तिगत आकर्षण में विश्वास बेहद कामुक है, लेकिन अगर आप इन सबको कैटवॉक लुक और एक एथलीट की काया के साथ जोड़ते हैं, तो परिणाम काफी आश्चर्यजनक होते हैं। संक्षेप में, वह अपने कास्टिंग वीडियो के दिन अपने प्रदर्शन में यही लेकर आई थी। पुराने सेंट पीटर्सबर्ग की इस देवी का एक हल्का 'जातीय' लुक है जो आपको उत्सुक बनाता है कि उसकी जड़ें कहां हो सकती हैं, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि, उसकी शांत, शक्तिशाली सुंदरता का आयाम जो आपको असहाय बना देता है और उससे नज़रें हटाने में असमर्थ हो जाता है। जिस क्षण से आप आँख मिलाते हैं, आप एक आकर्षक आकर्षण की ओर आकर्षित हो जाते हैं जो आपको उसके सामने शक्तिहीन बना देता है।


उसका लंबा, पतला, एथलीट जैसा शरीर, न्यूनतम काले लेस वाले अधोवस्त्र के साथ पहने हुए हमें अवाक कर दिया। जब उसने अपनी ब्रा को छोड़कर नग्न होकर पोज़ दिया, और गर्व से एक के बाद एक कोण से अपनी सुंदरता का प्रदर्शन करते हुए हमें लगा कि हम धीरे-धीरे प्यार में पड़ रहे हैं। कामुक सिनेमा की इस उत्कृष्ट कृति के ग्रैंड फिनाले में कुछ भी खास नहीं बचा और दशा उदारतापूर्वक हमें उन जगहों पर ले गई, जिनके बारे में हम केवल सपना देख सकते थे। यदि आप पहले से ही इस रूसी सुंदरी के प्यार में नहीं पड़े हैं, तो अभी उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और आश्चर्यजनक नग्न कामुक मॉडलों की हमारी पूरी सूची से नई रिलीज़ के साथ अपडेट रहने के लिए साइन अप करें।

PortraitsofGirls.com लैवेंडर चुंबन प्रकाशित करता है
मई 14, 2021
हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि फैशन वेबसाइट PortraitsofGirls.com ने हमारी कामुक फैशन कहानी लैवेंडर किस विद एमेली लू प्रकाशित की है। हम अपने काम को एक फैशन उन्मुख प्रकाशन में प्रदर्शित करने के लिए खुश हैं क्योंकि यह "कामुक फैशन इमेजरी" बनाने की हमारी अवधारणा को मान्य करता है ... ऐसी सामग्री जिसे दर्शक को "चालू" करने की क्षमता के लिए आनंद लिया जा सकता है, लेकिन इसका आनंद भी लिया जा सकता है एक व्यापक दर्शक जो इसकी कलात्मक खूबियों के लिए इसकी सराहना करता है। हम इस बात से रोमांचित हैं कि हमारा काम मुख्यधारा की फैशन की दुनिया में प्रवेश कर सकता है!
और देखें
हॉलीवुड ड्रीम्स
नवम्बर 28, 2022
केट क्रॉस में एक परी की मिठास, एक सच्चे हॉलीवुड जंगली बच्चे का दिल और एक अलौकिक प्राणी की मोहक शक्तियाँ हैं। हमने 2022 के मई में प्रतिभा के इस छिपे हुए रत्न को उजागर किया और जानते थे कि हमारी उंगलियों से फिसलने से पहले हमें कैमरे पर उस सभी अदम्य अदम्य ऊर्जा को पकड़ने के लिए तेजी से आगे बढ़ना होगा। अंतिम परिणाम वास्तव में देखने लायक है। कामकाजी शीर्षक हमेशा 'हॉलीवुड ड्रीम्स' था, लेकिन हम जानते थे कि हमने केट के वास्तविक स्वभाव के लिए कुछ आवश्यक काम किया था, इसलिए हमने इसे अंतिम रिलीज के लिए रखने का फैसला किया। अमेरिका स्वतंत्र देश है और उसने हमेशा दुनिया भर के लोगों का स्वागत किया है, इसलिए यह कामुक सिनेमा स्वर्ग में बनाया गया मैच था। जैसा कि हमने केट को केट होने दिया और आइकोनिक वेनिस बीच की सुनहरी रेत के साथ, स्वतंत्रता-प्रेमी 1960 के दशक से कई फिल्मों और आंदोलनों की सेटिंग के साथ एक अनौपचारिक विचार जल्दी से रूप ले लिया। हमें बस इतना करना था कि वह उन हॉट शॉर्ट्स और परफेक्ट गांड के पीछे-पीछे चल रही थी क्योंकि वह बुलेवार्ड से नीचे जा रही थी। हमने प्रसिद्ध हॉलीवुड साइन के सामने इस उत्तम गोरी सुंदरता का एक शॉट प्राप्त करना सुनिश्चित किया, लेकिन निश्चित रूप से, सच्चाई यह है कि यह फिल्म हमेशा एक क्लासिक टिनसेल टाउन अपार्टमेंट में घर के अंदर खत्म होने वाली थी जहां बड़े सपने देखे जाते हैं और सौदे होते हैं बनाया गया। केट सहजता से दुनिया के सबसे कुख्यात फिल्म टाउन की पागल, सहज, कच्ची और मोहक कामुकता को पकड़ लेती है। अंतिम दृश्य के लिए उसने जो निजी शो बनाया, उसने हमारी नब्ज दौड़ाई और पूरी प्रोडक्शन टीम के लिए एक टर्न-ऑन था। यदि आप कामुक नग्न सिनेमा से प्यार करते हैं और हॉलीवुड के महान फिल्म युगों के लिए उदासीन हैं तो यह लघु फिल्म अवश्य देखी जानी चाहिए। आज केट की प्रोफ़ाइल देखें और सदस्यता लेना सुनिश्चित करें ताकि आप कभी भी एक और रिलीज न चूकें।
और देखें
एवीएन पत्रिका द्वारा एमिली लो के साथ प्रश्नोत्तर
जुलाई 24, 2021
प्यारी सुपरबे मॉडल एमिली लू को एवीएन पत्रिका में गहराई से प्रश्नोत्तर के साथ चित्रित किया गया था। यदि आप कभी एमेली लू के बारे में उत्सुक रहे हैं, तो यह लेख आपको उसकी परवरिश, उसके जीवन, उसके लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं के बारे में एक अच्छी झलक देता है।पूरा लेख यहां देखें। यहाँ एक अंश है: एमिली लू ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत "दुर्घटना से" की। यूक्रेन की मूल निवासी पेरिस के एक आर्ट स्कूल में एक सेक्स शॉप में सेल्स के दौरान पढ़ रही थी, तभी उसकी एक मुलाकात हुई। "मैंने पहले कभी इस पर विचार नहीं किया था क्योंकि मैं काफी खूबसूरत हूं और सोचा था कि सभी मॉडलों को लंबा होना चाहिए," एमिली एवीएन को बताती है। “एक दिन एक फोटोग्राफर हमारी दुकान पर आया और पूछा कि क्या वह मेरी तस्वीर खींच सकता है। मैं खुश हुआ और अगले दिन शूटिंग के लिए चला गया। “शूटिंग अच्छी रही, और मुझे कैमरे के सामने रहना पसंद था। उन्होंने मुझे अन्य फोटोग्राफरों से सिफारिश की और चीजें वहां से निकल गईं। अब 23 वर्षीय प्राकृतिक सुंदरता, जिसे क्लेरिस के नाम से भी जाना जाता है, एक अनुभवी मॉडल है, जिसके रिज्यूमे में मेटआर्ट, प्लेबॉय, न्यूबिल्स और वाउगर्ल्स जैसे प्रमुख क्रेडिट हैं। और कुछ हफ्ते पहले, उसने क्रिस हंट के सुपरबीमॉडल्स के साथ मिलकर अपनी पहली आधिकारिक वेबसाइट लॉन्च की, जिसमें विशेष फोटोसेट और विभिन्न प्रकार के कामुक वीडियो हैं।
और देखें