नई मॉडल - एलिस लव

सुपरबे मॉडल्स ने पहली बार यूक्रेन की मॉडल एलिस लव का स्वागत किया है। वह बिल्कुल नई है और वर्तमान में हेयर ड्रेसर के रूप में पार्ट टाइम काम करती है। वह एक पेशेवर कामुक मॉडल बनने की बड़ी महत्वाकांक्षा रखती है और आरंभ करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। उसके प्रोफ़ाइल पर उसके बारे में और जानें, और जल्द ही उसका कास्टिंग वीडियो देखें।

पेश है नेली वर्गो
दिसम्बर 19, 2022
हम पहली बार 2021 के जुलाई में नेली वर्गो से मिले थे और तुरंत उसके क्लासिक, स्लिम, सेक्सी ऑल-ब्लोंड, ऑल-ईस्ट यूरोपियन लुक से प्रभावित हुए थे। हमने तुरंत एक कास्टिंग वीडियो निर्धारित किया और परिणामों ने सभी को चकित कर दिया और इस स्लोवेनियाई ड्रीमगर्ल के लिए हमारी पहले से ही उच्च अपेक्षाओं को पार कर गया। नेली खुद एक फोटोग्राफर हैं लेकिन शूटिंग के वक्त उन्हें कैमरे के सामने बहुत कम अनुभव हुआ था। यह निश्चित रूप से उतना आसान नहीं है जितना दिखता है, यही कारण है कि फिल्म पर उसके स्वाभाविक आत्मविश्वास से इतना उड़ा दिया गया था और अंतरिक्ष की कमान उसके अविश्वसनीय सेक्सी गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक को उजागर करती थी। पृष्ठभूमि और अधोवस्त्र की पसंद की गणना सेक्सी परी प्रभाव को जोड़ने के लिए की गई थी। अनंत-सफेद पृष्ठभूमि से लेकर नाजुक सफेद फीता अधोवस्त्र तक, यह कामुक स्वर्ग का एक दृश्य था जहां स्वयं देवता भी स्वयं को प्रलोभन के अधीन पाएंगे। एक नए कला रूप में प्रयोग करने वाली झिझकती और शर्मीली युवती से नेली कुछ ही मिनटों में निवर्तमान, शांत, शक्तिशाली प्रलोभन की आत्मविश्वासी देवी बन गई। हमने इसे अपने कास्टिंग वीडियो में पहले भी देखा है, लेकिन यह परिवर्तन शायद ही उतना रोमांचक और चरम है जितना कि यह हमारे पहले सहयोग में था। इस युवा महिला को एक निर्दोष पीला रंग, संपूर्ण छोटे, सभी प्राकृतिक स्तनों के साथ सबसे प्यारी गोल गांड, और एक शांत आत्मविश्वास है जो एक ही समय में दोनों को निरस्त्र और उत्तेजित करता है। बाल्कन की यह देवी अपने खूबसूरत सुनहरे बालों से लेकर अपने सुंदर छोटे मैनीक्योर पैर की उंगलियों तक एक कामुक, कामुक सपना सच करती है। यदि कोई संभावना है कि आपने अभी भी उसका काम नहीं देखा है, तो अभी उसकी प्रोफ़ाइल देखने के लिए आगे बढ़ें। आज ही साइन अप करें और सुनिश्चित करें कि आप पृथ्वी पर सबसे खूबसूरत महिलाओं की हमारी सूची में नेली या किसी अन्य सनसनीखेज मॉडल जैसी कामुक प्रेमिकाओं से किसी भी नई रिलीज को याद नहीं करते हैं।
और देखें
रूडी मॉरिगन का परिचय
नवम्बर 25, 2022
रूडी मॉरिगन हमेशा कुछ खास बनने वाले थे। जिस क्षण से हमारी प्रतिभा टीम ने उग्र लाल बालों और दूसरी दुनिया की भयावह निगाहों वाली इस प्रतिमामयी क्लासिक सुंदरता पर नजरें गड़ाईं, किसी भी कैमरा कार्य में केवल बिजली की चमक और आतिशबाजी ही हो सकती थी। हमें पहली बार इस सनसनीखेज मॉडल से जून 2021 में परिचित कराया गया था और उसके कैटवॉक, सुपरमॉडल लुक, महत्वपूर्ण फैशन मॉडल और कवर-गर्ल अनुभव के साथ इसमें कभी कोई संदेह नहीं था कि दोनों पक्ष सहयोग में रुचि रखते थे। जैसे ही चीजें बदलीं, हमने तुरंत दो वीडियो बनाए और परिणाम आश्चर्यजनक थे। अपने कास्टिंग वीडियो में, रूडी उतनी ही निश्चिंत और आत्मविश्वासी थी जितनी उसकी सुंदरता और अनुभव वाली कोई भी महिला होगी, लेकिन जिस चीज ने वास्तव में हमारा ध्यान आकर्षित किया वह थी मधुर मासूमियत, सांसारिक आत्मविश्वास और शक्तिशाली मोहक कामुकता को प्रदर्शित करने की उसकी क्षमता, जो अक्सर सभी होती है। एक ही समय में तीन. हम जल्द ही प्रशंसक बन गए और उनके साथ एक अलग फीचर बनाना एक आवश्यकता बन गई। हमने दूसरे प्रोडक्शन के लिए 'ए लिस्ट' शीर्षक चुना और अच्छे कारण से। हम सुपरबे मॉडल्स में हर तरह की महिला सुंदरता की सराहना करते हैं, लेकिन निश्चित रूप से एक ऐसा लुक है जिसे हर कोई रेड-कार्पेट अफेयर्स, पुरस्कार समारोहों, उच्च फैशन पत्रिका मॉडल और ए-लिस्ट मशहूर हस्तियों से जोड़ता है। यह फैशन मॉडल एजेंसी का लंबा 'कपड़ा-घोड़ा' लुक है जो केवल कुछ ही लोगों के पास होता है। रूडी मॉरिगन निश्चित रूप से इन देवियों में से एक है जो किसी भी चीज़ में बहुत अच्छी लगती है और अपनी बड़ी, गहरी भूरी आँखों की झपकी से खुद को सड़क पर किसी भी अच्छी दिखने वाली महिला से कामुक, कैटवॉक ए-लिस्ट सुपरस्टार की रानी में बदल सकती है। . शूटिंग के दिन, रूडी अपने लिए एक खेल लेकर आई, जिसमें अकड़ना, थपथपाना, पोज़ देना और उन कैमरों को उनकी पूर्ण कामुक सीमा तक चलाना शामिल था। हमें रूडी के साथ किए गए काम पर बहुत गर्व है, इसलिए यदि आपने इसे नहीं देखा है, तो अभी उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और उसे बेहतर तरीके से जानें।
और देखें
प्रमत्त
अक्तूबर 03, 2022
बेहद सुंदर और बेहद हॉट अल्बिना न्यूमैन ने सितंबर 2022 में नग्न कामुक सिनेमा की दुनिया में सनसनीखेज प्रवेश किया। इस युवा महिला ने अपने संकोची आत्मविश्वास से हमारे होश उड़ा दिए, और उससे मिलने के कुछ ही मिनटों के भीतर, हमें पता चल गया कि वह थी अपना पहला सुपरबे मॉडल फीचर बनाने के लिए तैयार अल्बिना यूक्रेन से है, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से सुंदर होने के बावजूद, उसका लुक वैसा नहीं है जैसा हम आमतौर पर दुनिया के इस हिस्से की खूबसूरत महिलाओं के साथ जोड़ते हैं। निश्चित रूप से, वह उस शारीरिक आत्मविश्वास का परिचय देती है जिसे हम अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन उसके मुलायम भूरे बाल, मीठी मुस्कान और सम्मोहक निगाहें उसके मनमोहक आकर्षण में एक अनूठा आयाम जोड़ती हैं। हर युग में कुछ लुभावनी सुंदरियाँ होती हैं, और अल्बिना ने हमें 50 और 60 के दशक की श्यामला हॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। इन महिलाओं में एक कालातीत कामुकता थी जो अभी भी ऑनस्क्रीन सुलगती है और अल्बिना के साथ, हम इस अविश्वसनीय सेक्सी समय को फिर से जीवंत करने में सक्षम थे। उनकी पहली फिल्म, टिप्सी के लिए, हमने एकदम सही रेट्रो लोकेशन ढूंढी और वह सहजता से इस भूमिका में ढल गईं। जो चीज़ घंटों के बाद एक युवा महिला की कंपनी का आनंद लेने के लिए एक मधुर निमंत्रण के रूप में शुरू होती है, वह एक ऐसे प्रलोभन में बदल जाती है जिसका कोई भी विरोध नहीं कर सकता। कोई गलती न करें, उस मासूम चेहरे के पीछे एक ज्वलंत कामुकता छिपी है जो आपके होश उड़ा देगी। इस दृश्य के लिए चुनी गई अलमारी दृश्यमान आकर्षक अपार्टमेंट के समय और रेट्रो पृष्ठभूमि को प्रतिबिंबित करती है जो इस आश्चर्यजनक मॉडल की पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करती है। ठोस रंग, सैटिन, मिनी स्कर्ट और ऊँची एड़ी के जूते दर्शकों को उस समय में वापस ले जाते हैं जब पुरानी यौन वर्जनाएँ टूट रही थीं और स्वतंत्रता का एक नया युग शुरू हुआ था। हम अपनी मोहक लड़की का उसके शानदार डुप्लेक्स के माध्यम से यात्रा पर अनुसरण करते हैं, और रास्ते में, वह एक-एक करके अपने आकर्षक वस्त्र उतारती है। जैसे ही वह कॉकटेल लाउंज की ओर ऊपर जाती है, हम आश्चर्यचकित होकर उसका अनुसरण करते हैं, हमारी ड्रीम गर्ल केवल अति सुंदर गुलाबी फीता अधोवस्त्र पहने हुए थी; कामुक कल्पना का दर्शन शायद ही कभी अनुभव किया गया हो। जब हम अपने गंतव्य पर पहुंचते हैं तो हमारी प्रलोभिका निराश नहीं करती। जब वह अंडरवियर के अंतिम टुकड़ों को फर्श पर गिराती है और नीचे पूर्णता प्रकट करती है, तो आपको महसूस होगा कि आप उसके साथ वहीं हैं। इस उत्कृष्ट युवा महिला का कोई भी हिस्सा ऐसा नहीं है जिसे आप अनदेखा करना चाहेंगे क्योंकि वह खुद को आपके सामने पेश करती है। यदि आप अल्बिना जैसी और अधिक खूबसूरत मॉडल देखना चाहते हैं, तो बेब्स आर्काइव्स और न्यूरोटिका सहित हमारी सहयोगी साइटें देखें। हमारी सभी शानदार अभिनेत्रियों की नवीनतम रिलीज़ के लिए, Superbemodels.com के साथ आज ही साइन अप करना सुनिश्चित करें।
और देखें